Thursday, June 13, 2019

पाकिस्तान के कप्तान का बड़ा बयान, भारत से मैच जीतने के लिए लगा देंगे जी-जान

ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज खान ने अपने गेंदबाजों पर तो हार का गुस्सा निकाला ही इसके साथ ही उन्होंने अपने बल्लेबाजों को भी नहीं छोड़ा.

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में अभी तक पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. 
      
                                            अभी तक हुए चार मैचों में से पाकिस्तान टीम सिर्फ एक में ही जीत दर्ज कर पाई है. वहीं दो में उसको हार का सामना करना पड़ा है. एक मैच बारिश की वजह से धुल गया. इसकी वजह से पॉइंट्स टेबल पर पाकिस्तान 8वें नंबर पर है. इन सबके बाद अब पाकिस्तान टीम का पूरा फोकस 16 जून को इंडिया के खिलाफ होने वाले मैच पर है. पाकिस्तान का वर्ल्ड कप में अगला मैच रविवार को टीम इंडिया के खिलाफ मैनचेस्टर में है, जिसको लेकर सरफराज ने कहा है कि भारत-पाकिस्तान के बीच अब बड़ा मैच है और इस मैच को जीतने के लिए हम पूरी जी-जान लगा देंगे.

ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का निकला गुस्सा


ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज खान ने अपने गेंदबाजों पर तो हार का गुस्सा निकाला ही इसके साथ ही उन्होंने अपने बल्लेबाजों को भी मैच हारने का दोषी माना. सरफराज ने कहा कि हम एक वक्त पर 140/3 थे, लेकिन अगली 15 गेंदों के अंदर ही हमने 3 विकेट गंवा दिए.

VELTA CAB 
'Meet Heart To Heart' as our tagline now be assure for every step in life. Our motto is to help you in your success path with Trust, Security and Much More


ऐसे हारा पाकिस्तान
पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही, उसने तीसरे ओवर में ही फखर जमां का विकेट शून्य पर गंवा दिया. बाबर आजम (30) ने इमाम उल हक (53) के साथ टीम का स्कोर पचास के पार पहुंचाया, लेकिन इस बार नाथन कूल्टर नाइल ऑस्ट्रेलिया को सफलता दिलाने में कामयाब रहे. उन्होंने 56 के कुल स्कोर पर बाबर को पैवेलियन की राह दिखाई.


No comments:

Post a Comment

Cricket live score

Cricket live score update